NationalTop News

हाइवे पर अगर पुकारे कोई आपने नाम तो गलती से भी न रोकें कार-बाइक, वर्ना होगा बड़ा नुकसान

नई दिल्ली। अगर आप अक्सर हाइवे पर अपनी कार से सफर करते हैं तो आपको ये खबर जरूर पढ़ लेनी चाहिए। दरअसल हाइवेज़ पर आजकल एक ऐसा लूटपाट करने वाला गिरोह एक्टिव है जो कार में बैठे शख्स का नाम लेकर कार रुकवाता है और उसमें लूटपाट करता है। इसको लेकर पुलिस ने एक एडवाइजरी भी जारी की है। पुलिस ने बताया कि ये गिरोह हाइवे और एक्सप्रेसवे पर कार और बाइक का पीछा कर उनके गाड़ी के नंबर के आधार पर गाड़ी के मालिक का नाम पता कर रहे हैं. उसके बाद खुद को आपका परिचित बता लूटपाट करते हैं। ऐसे लोगों से सतर्क रहने के लिए पुलिस ने सभी से अपील की है।

मोबाइल ऐप का करते हैं इस्तेमाल-पुलिस ने बताया कि ये लोग एम परिवहन मोबाइल ऐप के जरिए आपकी जानकारी प्राप्त कर लेते हैं। उसके बाद वह पीछे से नाम लेकर आवाज देते हैं. ये लोग दिखाते हैं कि वह आपका पुराना दोस्त व जानकार है। उसके बाद गाड़ी के मालिक को बहला-फुसला कर गाड़ी साइड में रुकवाते हैं फिर व्यक्ति को लूट लेते हैं।

यह गैंग ही हाइवे पर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। हालांकि दिल्ली के आस-पास के शहरों में एक्सप्रेसवे पर ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जिन्हें देखते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर ऐसे बदमाशों से सतर्क रहने को कहा है।

#highway #car #bike #police

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH