Top NewsUttar Pradesh

राम मंदिर भूमि पूजन पर मंडराया कोरोना का ख़तरा, मुख्य पुजारी प्रदीप दास समेत 16 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

अयोध्या। अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया जाएगा। राम मंदिर के लिए भूमि पूजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। अयोध्या में भूमि पूजन के लिए तैयारियां जोरों पर है। पूरे शहर को सजाया जा रहा है लेकिन इस सबके बीच ऐसा लग रहा है कि कहीं कोरोना वायरस इस कार्यक्रम में कोई अड़ंगा न पैदा कर दे।

दरअसल, गुरुवार को अयोध्या से एक ऐसी खबर सामने आई जिसनें मन में थोड़ी चिंता जरूर पैदा कर दी है। राम मंदिर मंदिर के मुख्य पुजारी प्रदीप दास समेत मंदिर परिसर की सुरक्षा में तैनात 16 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। बताया रहा है अब इस बात की जांच हो रही है कि इनके संपर्क में और कौन-कौन लोग आए थे।

पुजारी प्रदीप दास राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के सहायक हैं। मुख्य पुजारी के साथ चार अन्य पुजारी राम लला की सेवा करते हैं। प्रदीप दास के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने तय किया है कि मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास और तीन अन्य पुजारी का भी कोरोना टेस्ट काराया जाएगा। अभी प्रदीप दास को होम क्वारनटीन कर दिया गया है। कोरोना संक्रमित 16 पुलिसकमियों को भी क्वारनटीन किया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH