City NewsRegional

गर्लफ्रेंड को रात में मिलने के लिए पुल पर बुलाया, फिर गोद में उठाकर नीचे फेंककर मार दिया

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। यहां युवक ने पहले तो अपनी गलफ्रेंड को बात करने के लिए पुल पर बुलाया। उसके बाद उसे गोद में उठाकर पुल के नीचे फेंक दिया। युवती को मौके पर ही मौत हो गई।

पहले पुलिस इसे आत्महत्या मान रही थी लेकिन पास लगे एक सीटीवी कैमरे की जांच हुई तो पुलिस के भी होश उड़ गए। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिखा कि एक युवक युवती को पुल के नीचे फेंक कर भाग रहा है। पुलिस ने इस मामले में युवती के प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

बुधवार की सुबह हरिफाटक ओवर ब्रिज के नीचे स्थित युवती की लाश मिली थी। शुरुआत में पुलिस को ये मामला आत्महत्या का लगा, पर जब पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे तो मामला हत्या का निकला। फुटेज के आधार पर पुलिस ने युवती को नीचे फेंकने वाले युवक की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया। आरोपी युवक का नाम सचिन है और वह नीलगंगा कॉलोनी क्षेत्र का रहने वाला है।

मृतक युवती काजल के साथ वह रिलेशनशिप में था। उसे काजल के चरित्र पर शंका हुई। मामला सुलझाने के लिए दोनों हरिफाटक ओवरब्रिज पर मिले। यहां दोनों की बहस हुई पहुंचे और सचिन ने काजल को उठाकर ओवरब्रिज के नीचे फेंक दिया और मौके से भाग गया। हालाँकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

#girlfriend #murder #boyfriend #madhyapradesh

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH