Regional

100 नंबर पर कॉल कर बोला शख्स-एक घंटे के अंदर मोदी को गोलियों से भून दूंगा, गिरफ्तार

नोएडा। सोमवार को नोएडा पुलिस के पास आए कॉल ने सबके होश उड़ा दिए। 100 नंबर डायल कर एक शख्स ने कहा कि मैं एक घंटे के अंदर प्रधानमंत्री मोदी को गोलियों से भून दूंगा। युवक के इतना कहते ही पुलिस वालों के हाथ पांव फूल गए। हालांकि नोएडा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को मामूरा गांव से गिरफ्तार कर लिया, उससे पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है। गिरफ्तारी के वक्त वह शराब के नशे में था।

आरोपी की पहचान हरभजन सिंह के रूप में हुई है। वह मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी हरभजन ड्रग्स का आदि है। पुलिस ने आरोपी को ममुरा से किया गिरफ्तार सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर अंकुर अग्रवाल ने बताया कि हरभजन सिंह ने डायल 100 नंबर पर कॉल की और पीएम मोदी को जान से मरने धमकी दी।

युवक की धमकी के बाद स्थानीय फेज -3 पुलिस स्टेशन तुरंत एक्शन में आ गया। पुलिस ने व्यक्ति का पता लगाकर उसे ममुरा से गिरफ्तार कर लिया। एडिशनल डिप्टी कमिश्नर अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आरोपी हरभजन सिंह से पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया वह एक ड्रग एडिक्ट लग रहा है। अन्य विवरणों का पता लगाने के लिए उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

#pm #pmmodi #arrest #noida

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH