Top NewsUttar Pradesh

छुट्टियों में अमेरिका से बुलंदशहर अपने घर आई होनहार छात्रा को मनचलों ने मार डाला

बुलंदशहर। छुट्टियों में अमेरिका से वापस आई बुलंदशहर की छात्रा मनचलों के कहर का शिकार हो गई। मनचलों की छेड़छाड़ से बचने के लिए छात्रा का अपनी बाइक से कट्रोल हट गया जिससे वह तेज़ी से जमीन पर गिर पड़ी। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर ली गई है।

पीड़िता सुदीक्षा भाटी छुट्टियों में भारत आई हुई थी और 20 अगस्त को उसे अमेरिका वापस जाना था। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त 19 वर्षीय यह छात्रा अपने दुपहिया वाहन पर सवार होकर बुलंदशहर जाने के अपने रास्ते पर थी। उसके परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि सोमवार की शाम को वह दादरी से अपने अंकल के साथ स्कूटी पर निकली थी और तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उनका पीछा करना शुरू किया।

लड़की के चाचा सत्येंद्र भाटी ने कहा, ये आदमी सुदीक्षा पर तंज कस रहे थे और साथ ही अपने मोटरसाइकिल पर तमाम तरह के स्टंट्स कर सुदीक्षा की स्कूटी को ओवरटेक कर उसे रिझाने की भी कोशिश कर रहे थे। एकाएक उनकी बुलेट ने सुदीक्षा की स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे उसने अपना संतुलन खो दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (सिटी) अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच जारी है।

#bulandshahr #death #student #uttarpradesh

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH