NationalTop News

विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं ऐश्वर्या राय, तेज प्रताप के खिलाफ ठोंक सकती हैं ताल

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले राजद को गुरुवार को जोरदार झटका लगा, जब पार्टी के तीन विधायकों ने बिहार में सत्तारूढ जनता दल (युनाइटेड) का दामन थाम लिया। दल बदलने वालों में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय भी शामिल है। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी ऐश्वर्या राय के भी चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी जो 25 साल की उम्र पूरा कर चुका है, वह चुनाव लड़ सकता है।

चंद्रिका राय ने एक निजी चैनल से बातचीत ने पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि दोनों भाई (तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव) कहां से चुनाव लड़ेंगे इसकी जानकारी हो तो बता दीजिए, सुना है कि दोनों भाई सुरक्षित सीट तलाश रहे हैं। चंद्रिका की इन बातों से ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि तेजप्रताप के खिलाफ अपनी बेटी ऐश्वर्या को मैदान में उतार सकते हैं। बता दें कि तेजप्रताप फिलहाल वैशाली जिला की महुआ विधानसभा सीट से विधायक हैं, ऐसे में उम्मीद है कि जेडीयू की टिकट पर ऐश्वर्या यहां से उम्मीदवार हों।

जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक समारोह में चंद्रिका राय, जयवर्धन यादव और फराज फातमी पार्टी में शामिल हुए। तीनों विधायकों को बिहार सरकार के मंत्री विजेंद्र यादव और श्रवण कुमार ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान चंद्रिका राय ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति अपनी आस्था जताते हुए कहा कि 15 साल पहले जैसा बिहार नीतीश को मिला था, आज उसे नीतीश कुमार ने पूरी तरह से बदल दिया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि राजद अब गरीबों की नहीं, अमीरों की पार्टी हो गई है। उल्लेखनीय है कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ लालू के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी हुई है, लेकिन तेजप्रताप यादव ने तलाक का मुकदमा दायर कर रखा है।

#aishwaryarai #tejpratap #bihar #assemblyelection

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH