EntertainmentTop News

वकील विकास सिंह का रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप, कहा- वो डबल गेम खेल रही

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विकास सिंह का कहना है कि रिया जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं और डबल गेम खेल रही हैं। विकास सिंह ने कहा, रिया ने परिवार के साथ सहयोग नहीं किया है, जब वह दुर्घटना हुई थी, तब उन्होंने परिवार के प्रति संवेदना भी नहीं जताई थी। इसके अलावा, जब सीबीआई जांच के लिए अनुरोध किया गया था, तो उन्होंने इसका जमकर विरोध किया। उन्होंने बेशक सीबीआई जांच के समर्थन में वीडियो पोस्ट किया हो, लेकिन उनकी कानूनी टीम ने इसका कड़ा विरोध किया।

उन्होंने आगे कहा कि अगर वह वास्तव में परिवार के साथ सहयोग करना चाहते हैं, तो वह सुप्रीम कोर्ट से अपनी याचिका वापस ले सकते हैं। सिंह ने कहा, रिया इस मामले में दोहरा खेल खेल रहीं हैं, अगर वह परिवार का समर्थन करना चाहती थीं, तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका क्यों दायर की। सुशांत सिंह का दोस्त होने का दावा करने वाले संदीप सिंह के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए वरिष्ठ वकील ने कहा कि सुशांत के परिवार में से कोई भी उनके बारे में नहीं जानता था। संदीप सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आई एक बायोपिक के निर्माता = हैं। संदीप सिंह ने सुशांत का दोस्त होने का दावा किया था और कहा था कि वह उनकी मौत की खबर सुनने के बाद दिवंगत अभिनेता के आवास पर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति थे।

सुशांत के परिवार के अधिवक्ता ने पूछा, संदीप ऐसे ही अचानक कैसे सामने आ सकते हैं। परिवार का कोई भी व्यक्ति संदीप को नहीं जानता था। जब वह लंबे समय तक उनके संपर्क में नहीं थे, तो वह अचानक वहां कैसे पहुंच गए? सिंह ने आगे कहा, सुशांत के घर दो लॉकर टूटे हुए थे। अब हम नहीं जानते कि इसे किसने तोड़ा। क्या वह रिया थी, या उनके घर का कर्मचारी था या कोई और था, यह जांच का विषय है। यह तब सामने आएगा जब सीबीआई मामले में आगे बढ़ेगी।

#sushantsinghrajpoot #rheachakrawarty #vikassingh #suicide

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH