Top NewsUttar Pradesh

लखनऊ में दो बसों की भीषण टक्कर, 6 की मौत, कई घायल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह दो रोडवेज बसों की जोरदार टक्कर बस चालक समेत 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हुए हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने इस हादसे में मारे गए यात्रियों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की है। उन्‍होंने प्रभावितों को तत्‍काल सहायता पहुंचाने का निर्देश दिया है।

यूपी के काकोरी में हुए बस हादसे में जिन 6 लोगों की मौत हुई है, प्रशासन ने उन सभी के नाम जारी कर दिए हैं। मृतक नितेश भारती की उम्र 20 साल, लकी सक्सेना 18 साल, राजेंद्र सक्सेना 48 साल और हरिराम की उम्र 40 वर्ष बताई गई है। वहीं एक अन्य मृतक डॉ. रामकिशन की उम्र का पता नहीं चला है। बस हादसे में एक अज्ञात महिला की भी मौत हुई है, जिसकी पहचान की जा रही है।

हादसा लखनऊ के काकोरी में हरदोई रोड पर सुबह करीब 6:30 बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लखनऊ से हरदोई की ओर जा रही रोडवेज बस ने ट्रक को ओवर टेक करने की कोशिश की। इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी रोडवेज बस से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि जिस वक्त हादसा हुआ उस समय बस की स्पीड 80 से ज्यादा था ऐसे में बाद ड्राइवर को संभलने का मौका ही नहीं मिला। हादसे के बाद रोडवेज बस चालक समेत तीन सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई।

#lucknow #busaccident #hardoiroad #death

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH