Regional

दिल्ली में दो ज्‍वैलर भाइयों ने एक साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कर्ज में डूबे दो सगे ज्वैलर भाइयों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव तीसरी मंजिल स्थित उनके कारखाने में धोती के सहारे गाटर से लटके मिले। जब कर्मचारियों ने दोनों लटका देखा तो वहां हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

डीसीपी (नॉर्थ) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि चांदनी चौक इलाके में दो भाइयों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। घटना स्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने अपनी खराब वित्तीय स्थिति का उल्लेख किया है।

परिवार के मुताबिक दोनों भाइयों ने किसी फाइनेंसर से 60-70 लाख रुपये का कर्ज लिया हुआ था। लेकिन पिछले कुछ महीने लॉकडाउन के कारण वो उन्हें पैसा नहीं दे पा रहे थे, जिस कारण फाइनेंसर और उसके बाउंसर दोनों भाइयों को लगातार परेशान कर रहे थे। इससे हताश होकर और आर्थिक तंगी के चलते दोनों भाइयों ने एक साथ फांसी लगा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस उनके परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ कर दोनों भाइयों के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस का कहना है कि सही कारणों का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।

#delhi #jewellers #suicide

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH