Top NewsUttar Pradesh

अतीक अहमद पर सीएम योगी का शिकंजा, प्रयागराज में 25 करोड़ रु की पांच सम्पत्तियां कुर्क

लखनऊ। यूपी की योगी में सरकार माफियाओं की अवैध संपत्ति पर कार्रवाई जारी है। जहां लखनऊ विकास प्राधिकरण ने पूर्वांचल की मऊ सदर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के लखनऊ के डालीबाग इलाके में बने अवैध कब्जे को धवस्त किया तो वहीँ बाहुबली और पूर्व सांसद अतीक अहमद प्रयागराज में 25 करोड़ रु की पांच सम्पत्तियों को कुर्क किया गया।

अतीक के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एसएसपी की ओर से भेजी गई रिपोर्ट पर 13 अगस्त को डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने उत्तर प्रदेश गिरोह बंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम की धारा-14(1) के तहत अतीक अहमद की अवैध रूप से अर्जित की गईं कुल सात सम्पत्तियों को कुर्क करने का आदेश दिया था। जिसके अनुपालन में खुल्दाबाद पुलिस ने मकान नं0-95 डी/1/3 चकिया, मकान नं0-95 डी/4 चकिया और धूमनगंज पुलिस ने मकान नं0-95/51 ओम प्रकाश सभासद नगर, मकान नं0-24 एमआईजी कालिंदीपुरम को सील कर वहां पर कुर्क करने का बोर्ड भी लगा दिया। इसके अलावा दो अन्य संपत्तियों को आज सील किया जाएगा।

प्रयागराज के एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने बताया, बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की लगभग 25 करोड़ की पांच सम्पत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की गई है। अपराध से अर्जित सम्पत्तियों को डीएम के आदेश पर कुर्क किया गया। उन्होंने कहा कि अतीक अहमद के गैंग के सदस्यों की संपत्तियों को कुर्क करने की भी कार्रवाई की जा रही है।

#atiqahmad #prayagraj #uttarpradesh #yogiadityanath #chiefminister

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH