RegionalSports

जानलेवा हमले में सुरेश रैना के कजिन की भी मौत, ट्वीट कर कहा- बचने नहीं चाहिए अपराधी

नई दिल्ली। लुटेरों के हमले में भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की शनिवार को मौत हो गई। जबकि बुआ और दो कजिन गंभीर रूप से घायल हुए। अब सुरेश रैना ने अपने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि सोमवार रात उनके कजिन की मौत हो गई है।

सुरेश रैना ने पंजाब पुलिस और राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। रैना का कहना है कि अपराधियों को बक्शा नहीं जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें यह जानने का हक है कि आखिर उस रात क्या हुआ था।

सुरेश रैना ने लिखा- “मेरे परिवार के साथ पंजाब में जो हुआ, वह भयानक से भी परे था। मेरे फूफा को मौत के घाट उतार दिया गया, मेरी बुआ और मेरे दोनों भाइयों को गंभीर चोटें आईं। दुर्भाग्य से मेरे कजिन ने भी बीती रात जिंदगी के लिए जूझते हुए दम तोड़ दिया। मेरी बुआ अभी भी बहुत क्रिटिकल हैं और लाइफ सपोर्ट पर हैं।

इसके आगे रैना ने लिखा, “अभी तक हम यह भी नहीं जानते कि उस रात आखिर क्या हुआ था। मैं पंजाब पुलिस से अनुरोध करता हूं कि इस मामले पर संज्ञान लें। कम से कम हमें यह जानने का हक है कि उनके साथ यह जघन्य कृत्य किसने किया। उन अपराधियों को छोड़ा नहीं जाना चाहिए, ताकि वो आगे ऐसी वारदात को अंजाम न दे सकें।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH