Top NewsUttar Pradesh

कुशीनगर: शिक्षक के हत्यारे को भीड़ ने पुलिस की मौजूदगी में पीट-पीटकर मार डाला, दिल दहलाने वाला है वीडियो

कुशीनगर। यूपी के कुशीनगर में शिक्षक की हत्या करने वाले बदमाश को ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि शिक्षक की हत्या करने के बाद बदमाश छत पर चढ़कर हवाई फायर करने लगा, जिससे ग्रामीण उसके पास जाने के हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। इस बीच उग्र भीड़ ने आरोपी की लाठी-डंडो से पीटकर हत्या कर दी।

इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी तमाशा देखती रही। सोमवार की सुबह 8 बजे के करीब स्कूटी से आए अज्ञात हमलावर ने शिक्षक सुधीर सिंह के घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी। ग्रामीणों के अनुसार सुधीर को सोते समय हमलावर ने तीन गोलियां मारीं। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर ने शिक्षक के घर की छत पर चढक़र हवाई फायर करना शुरू कर दिया।

आवाज सुनकर ग्रामीण लाठी-डंडा लेकर पहुंचे। उन्‍होंने हमलावर की घेराबंदी करके पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों का आरोप है कि सूचना के बावजूद पुलिस लगभग डेढ़ घण्टे की देरी से मौके पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस को देखकर हमलावर ने दोनों हाथ ऊपर उठाकर आत्मसमर्पण करने का प्रयास किया लेकिन तब तक भीड़ बेकाबू हो चुकी थी। गुस्साई भीड़ हमलावर के ऊपर टूट पड़ी।

आक्रोशित ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से पीटकर हमलावर को मार डाला। पुलिस पूरे घटनाक्रम के दौरान लाचार नजर आई। सीओ तमकुहीराज की अगुवाई में पुलिस हत्‍यारोपी को मौके से निकालने की कोशिश में जुटी थी। लेकिन ग्रामीणों के आक्रोश के कारण कई बार संघर्ष की स्थिति आ गई। ग्रामीण किसी भी दशा में हमलावर को पुलिस को हवाले करने को तैयार नहीं थे।

#kushinagar #uttarpradesh #murder

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH