City NewsUttar Pradesh

बीए की छात्रा से रेप का आरोपी भाजपा युवा मोर्चा का नेता गिरफ्तार

प्रयागराज। बीए की छात्रा से रेप के आरोप में फरार चल रहे भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष श्याम प्रकाश द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में एक अन्य आरोपी अनिल द्विवेदी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। रिपोर्ट के अनुसार, बी.ए. की एक छात्रा ने करीब 15 दिन पहले आरोप लगाया था कि उसके साथ बंदूक की नोंक पर श्याम प्रकाश द्विवेदी और अनिल द्विवेदी ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने दावा किया कि आरोपी उसे अपने होटल में ले गया और वहां उसके दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म किया।

छात्रा ने कहा कि पहले दोनों आरोपियों ने मार्च में भी उसके घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। परिवार को कड़ा परिणाम भुगतने को लेकर मामले की शिकायत न कराने की धमकी दी थी। कर्नलगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में उसका बयान दर्ज कराया जा चुका है।

यहां तक कि विपक्षी दलों ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस की विफलता को उजागर करने के लिए सुभाष क्रॉस पर भाजपा युवा नेता के पोस्टर भी लगाए। गौरतलब है कि अनिल द्विवेदी को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH