Top NewsUttar Pradesh

विपक्ष प्रोपगेंडा फैला रहा, भाजपा कार्यकर्ता इनकी पोल खोलें: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर कानपुर देहात की घाटमपुर विधानसभा क्षेत्र सुरक्षित के मंडल, सेक्टर और बूथ के पदािधकारियों से ऑनलाइन मुखातिब थे। इस दौरान उन्होंने चुन चुनकर विरोधियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष किसी भी हद तक जा सकता है। हालिया घटनाएं इसका सबूत हैं। केंद्र और राज्य सरकार ने जनहित में अनेक ऐतिहासिक कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष विजनलेस है। उसके पास गिनाने को कुछ भी नहीं है। लिहाजा, वह सिर्फ प्रोपगंडा फैला रहा है। भाजपा कार्यकर्ता लोगों को केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताने के साथ-साथ विपक्ष की पोल भी खोलें।

उन्होंने कहा कि विधानसभा के इस उपचुनाव में बूथ के गठन और उसके बाद मतदाताओं से गहन जनसंपर्क पर पूरा फोकस करें। कोरोना के कारण बदले परिदृश्य में यही जीत की कुंजी है। योगी ने कहा कि संपर्क के दौरान कोविड के प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए लोगों को बताएं कि अब नौकरियां क्षेत्र या जाति के आधार पर नहीं, मेरिट के आधार पर पूरी पारदर्शिता के साथ मिलती हैं। इसी आधार पर साढ़े तीन साल में तीन लाख युवाओं को नौकरियां मिली हैं। जल्दी ही इतने ही युवाओं को और मिलेगी। अब सत्ता के संरक्षण में अपराधी और माफिया पनपते नहीं, बल्कि पनाह मांगते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जंगलराज के नाते अब उद्यमी यहां से अपना कारोबार समेटते नहीं, बल्कि लगाने को लालायित हैं और लगा भी रहे हैं। अब बिजली सिर्फ कुछ वीआईपी जिलों को नहीं, सबको तय समय तक मिलती है। उन्होंने कहा कि जबसे केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं, तबसे देश को श्रेष्ठ, सशक्त और समृद्ध बनाने के लिए ढेरों काम हुए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH