SportsTop News

धोनी के खराब प्रदर्शन से भड़का क्रिकेट फैन, बेटी जीवा को दी रेप की धमकी

नई दिल्ली। आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की नाकामी को लेकर सोशल मीडिया पर किसी ने उनकी पांच साल की बेटी के साथ रेप की धमकी दी है। धोनी की पत्नी साक्षी को उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह धमकी मिली।

इस धमकी ने सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्से से भर दिया है। खासतौर पर महिलाएं काफी गुस्से में हैं। अभिनेत्री और राजनेता नगमा ने ट्वीट करके कहा, “हम एक राष्ट्र के तौर पर कहां जा रहे हैं? यह कितना अजीब है कि धोनी की पांच साल की बेटी जिवा को किसी ने दुष्कर्म की धमकी दी है। प्रधानमंत्री जी हमारे देश में क्या हो रहा है?”

कर्नाटक के जयनगर की विधायक सौम्या रेड्डी ने कहा कि यह काफी परेशान करने वाली बात है। हमारे देश में क्या हो रहा है, यह समझ नहीं आ रहा। हम कहां जा रहे हैं? राज्य सभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि यह इस बात का सबसे खराब उदाहरण है कि किस तरह सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स का दुरुपयोग हो रहा है।

कोलकाता के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स को मिली हार से नाराज फैन्स ने खिलाड़ियों के घरों पर पत्थर बरसाकर अपना गुस्सा जाहिर किया। हालांकि किसी खिलाड़ी की अबोध बच्ची को इस तरह टारगेट करने की घटना इससे पहले कभी नहीं सुनी या देखी गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH