RegionalTop News

बिहार के बक्सर में सात लोगों ने किया महिला से गैंगरेप, बच्चे की हत्या कर शव तालाब में फेंका

बक्सर। बिहार के बक्सर में एक महिला के साथ सात लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया। इतना ही नहीं दरिंदों ने महिला के पांच साल के बच्चे की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया। मौके से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब बेसुध महिला को देखा तो मामले की जानकारी उनके परिजनों को दी, जिसके बाद मामले की जानकारी परिजनों के द्वारा पुलिस को दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने बेसुध हालत में महिला को बरामद किया, जबकि तालाब से महिला के मृत बच्चे का भी शव बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी अभी फरार हैं।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला 28 साल की है। यह मामला उस वक्त प्रकाश में आया, जब पीड़िता के पिता ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार महिला शनिवार को अपने बेटे के साथ बैंक में किसी काम के लिए निकली थी। वापस नहीं लौटने पर मां-बेटे की तलाश शुरू हुई। खोजबीन के दौरान परिवार को पीड़िता तालाब के किनारे रविवार तड़के 3 बजे के करीब मिली। बच्चे का शव तालाब में मिला।

पुलिस ने बताया कि अस्पताल ले जाते वक्त पीड़िता ने पिता को घटना के बारे में बताया, जिस आधार पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। पीड़िता का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पीड़िता अभी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH