Top NewsUttar Pradesh

झांसी: राजकीय पाॅलिटेक्निक कॉलेज में नाबलिग छात्रा से युवकों ने किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

झांसी। यूपी के झांसी से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां राजकीय पाॅलिटेक्निक कॉलेज में एक नाबालिग छात्रा के साथ के साथ करीब आधा दर्जन युवकों ने गैंगरेप किया। इतना ही नहीं युवकों ने छात्रा की पिटाई करने के साथ इसका वीडियो भी बनाया, और घटना की जानकारी किसी को देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर भाग निकले।

झांसी एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु के मुताबिक सीपरी बाजार थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने पुलिस को रविवार शाम तहरीर दी। तहरीर के मुताबिक, झांसी की रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा अपने साथी से मिलने के लिए स्कूटी से कॉलेज के पास गई थी। एसएसपी दिनेश कुमारी पी के अनुसार छात्रा का आरोप है कि उसी दौरान वहां लगभग एक दर्जन लड़के आ गए। उन्होंने पहले उसके साथी के साथ मारपीट की और बंधक बना लिया। इसके बाद छात्रा को जबरन पकड़कर पॉलीटेक्निक कॉलेज के अंदर ले गये, जहां निर्वस्त्र कर उसका अश्लील वीडियो बना बनाकर उसके सतह रेप किया। इसके बाद ब्लैकमैल करते हुए दो हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांजैक्शन भी कराया।

एसएसपी ने बताया कि पीड़ित लड़की और उसके परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रेप, लूट, आईटी एक्ट, पाॅक्सो समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। बाकी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH