RegionalTop News

सिवान की जनसभा में बोले सीएम योगी, यूपी में शहाबुद्दीन जैसे लोगों की छाती पर बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया है

सिवान। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को बिहार के कई जनसभाओं को संबोधित कर विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। सिवान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि यहां का भी एक दुर्दांत अपराधी जेल के अंदर सड़ रहा है जिसे संरक्षण देने का काम कांग्रेस और आरजेडी ने किया था।

योगी ने कहा कि अगर यहां एनडीए की सरकार नहीं होती और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं होते तो यहां का माफिया जेल के अंदर सड़ नहीं रहा होता। बल्कि यहां की एक पीढ़ी को खराब कर रहा होता। योगी ने कहा कि हमने तो यूपी में ऐसे लोगों की छाती पर ही बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया है।

एनडीए शासनकाल के पहले ऐसे लोगों ने यहां खुलेआम आतंक का पर्याय बनकर आम लोगों का जीना मुहाल कर दिया था। चारों तरफ सिर्फ अपराध ही अपराध था। एक समय  बिहार में अपराध का ऐसा मंजर था कि शाम होते ही लोग घरों में दुबक जाया करते थे लेकिन आज माहौल बदला है। अपराधी सलाखों के पीछे हैं। जनता चैन से सो रही है। उन्होंने कहा कि आज से 15 साल पहले बिहार के युवा अपनी पहचान छुपाने के लिए मजबूर थे। ऐसा संकट पैदा करने वाले लोग आज बिहार में फिर से रोजगार का लॉलीपॉप दिखाकर युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। इनके लालच में बिहार के युवाओं को नहीं आना चाहिए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH