City NewsRegionalTop News

शराब के नशे में पुलिसकर्मी ने मासूम के पूरे शरीर को सिगरेट से दागा, पड़ गए फफोले

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक पुलिस वाले ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए मासूम बच्ची के शरीर को सिगरेट से 50 से ज्यादा बार दाग डाला। पुलिस वाला नशे में था। इस दौरान बच्ची दर्द के मारे चीखती चिल्लाती रही लेकिन उसका दिल नहीं पसीजा। पुलिसकर्मी बच्ची से खुद को पापा कहलवाना चाह रहा था। जब बच्ची ने ऐसा नहीं कहा तो उसने इस दरिंदगी को अंजाम दे डाला। सिगरेट से दागे जाने से बच्ची के शरीर में फफोले पड़ गए। इसके बाद बच्ची की मां ने पुलिस को फोन करके घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं, डीजीपी के आदेश पर उसे बर्खास्त कर उसकी तलाश की जा रही है।

मिली जानकरी के मुताबिक़, आरोपी अविनाश राय बालोद के सिवनी में दुर्ग रक्षित केंद्र में पदस्थ है। पीड़ित बच्ची के पिता नागपुर में है और घटना के वक्त बच्ची की मां ही घर पर मौजूद थी। आरोपी बच्ची से खुद को ‘पापा’ बुलवाना चाहता था। मौका पाते ही अविनाश अपने मकान मालिक की बच्ची को कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर दिया। उसने बच्ची से खुद को पापा कहने के लिए कहा, लेकिन बच्ची ने उसे पापा नहीं बुलाया, जिससे वह नाराज हो गया और उसने मासूम को सिगरेट से दागना शुरू कर दिया। बच्ची रोती रही लेकिन आरोपी नहीं रुका। जब मां को अपनी बच्ची के रोने की आवाज सुनाई पड़ी तो वह उसे बचाने गई। जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की।

बच्ची की मां उसे लेकर बालोद थाने पहुंची. जहां उसने बच्ची के शरीर पर सिगरट के दाग दिखाते हुए आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. बालोद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323, 324 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही डीजीपी के आदेश पर उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH