Top NewsUttar Pradesh

गाज़ीपुर: मुख्तार अंसारी के गज़ल होटल को सीएम योगी ने बुलडोजर चलवाकर किया जमींदोज़

लखनऊ। यूपी की योगी सरकार मुख्तार अंसारी और उनके करीबियों के अवैध निर्माण को चुन-चुनकर ध्वस्त कर रही है। अब गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के होटल गजल को प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया। ये होटल मुख्तार की पत्नी और बेटे के नाम पर है।

सुबह सात बजे एसपी सिटी और एडीएम के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस फोर्स की मौजूदगी में ध्वस्तीकरण शुरू हुआ। रातभर गजल होटल के बाहर दुकानों को खाली करने का काम चलता रहा। कार्रवाई के दौरान महुआबाग और मिश्र बाजार को बैरीकेडिंग करते हुए वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है। होटल का ध्वस्तीकरण देखने के लिए सैकड़ाें लोगों की भीड़ जुटी रही।

डीएम की अध्यक्षता वाले 8 सदस्यीय बोर्ड ने बीते दिनों होटल मालिकानों की अपील को खारिज किया था। 8 अक्टूबर को एसडीएम सदर ने ध्वस्तीकरण का नोटिस दिया था। रविवार सुबह एसपी सिटी और एडीएम के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस फोर्स की मौजूदगी में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई।

एसडीएम के नोटिस पर मुख्तार अंसारी का पक्ष हाई कोर्ट गया था। हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ताओं को डीएम के समक्ष अपील करने का दिया निर्देश दिया था। अपील निरस्त होने के बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH