City NewsRegional

बहन से मिलने से रोका तो निजामुल ने की कमल की गोली मारकर हत्या, यूट्यूब पर हैं 900K सब्सक्राइबर

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक युवक ने अपनी प्रेमिका के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने आरोपी निजामुल को अपनी बहन से मिलने के लिए मना किया था। निजामुल को ये बात इतनी नागवार गुजरी की उसने उसकी हत्या कर दी। बता दें कि निजामुल का खुद का अपना यू ट्यूब चैनल है। इतना ही नहीं करीब नौ लाख लोग उसको वहां फॉलो करते हैं। वह अक्सर अपने बाइक स्टंट के वीडियो वहां अपलोड करता है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में निजामुल और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से इस वारदात में प्रयुक्त बाइक, तमंचा सहित खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

मृतक कमल शर्मा सेक्टर 31 निठारी का निवासी था। वह सेक्टर 63 में स्थित एक कंपनी में काम करता था। आरोपी निजामुल और मृतक की बहन के प्रेम प्रसंग को लेकर कमल शर्मा ने विरोध किया था। ये बात निजामुल को नागवार गुजरी। आरोपियों ने गत 27 अक्टूबर को कमल शर्मा के आफिस की रेकी की और अगले दिन 28 अक्टूबर की शाम को उसके आफिस के बाहर पंहुच गए। कमल शर्मा अपने आफिस से बाहर निकला तो निजामुल ने अपने साथी सुमित को वहीं छोड़ दिया।

सुमित निजामुल के गांव गिझोड़ में स्थित उसके कमरे में आ गया। अमित और निजामुल ने कमल का बाइक से पीछा किया। अमित बाइक चला रहा था और निजामुल पीछे बैठा था। कमल जैसे ही एलिवेटेड रोड से इस्कॉन मंदिर के पास नीचे रोड पर उतरा वैसे ही पीछे से बाइक सटाकर निजामुल ने कमल की पीठ में गोली मार दी। इसके बाद दोनों फरार हो गए। ज्वाइंट पुलिस कमिश्रर लव कुमार ने बताया कि घटना के बाद मृतक के भाई नरेश ने मामला दर्ज करवाया। मामले की तफ्तीश के लिए टीमें गठित की गईं. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH