Top NewsUttar Pradesh

कुशीनगर: पटाखा गोदाम में विस्फोट से 4 की मौत, 7 घायल

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पटाखा गोदाम में विस्फोट होने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को पास के अस्पताल में एडमिट कराया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव व राहत कार्य शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, दिवाली के मौके पर सप्लाई के लिए लोग सुबह से ही पटाखा बना रहे थे तभी अचानक से विस्फोट हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक़, कप्तानगंज थाने के वार्ड नंबर 11 की घनी आबादी में यह अवैध पटाखा फैक्ट्री संचालित हो रही थी। जिस मकान में विस्फोट हुआ, उसके आस-पास के तीन मकान भी चपेट में आ गए। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।

स्थानीय लोगों के अनुसार, कस्बे के वार्ड नंबर 11 आर्य समाज मंदिर निवासी जावेद के घर में अवैध रूप से पटाखा बनाने का कारोबार चल रहा था। बुधवार सुबह घर के अंदर तेज धमाका हुआ। आस-पास के मकान भी इस धमाके में क्षतिग्रस्त हो गए। लोगों चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। जानकारी मिलने पर पहुंची कप्तानगंज पुलिस मकान के अंदर घुसी तो चारों तरफ ईंट, बारूद व अन्य सामान बिखरे पड़े थे। सूचना मिलते ही पुलिस व फायर ब्रिगेड के जवान मौके पर पहुंच गए और लोगों की मदद से आग को काबू करने में जुट गए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH