NationalTop News

जन्मदिन पर बधाई देने लाल कृष्ण आडवाणी के घर पहुंचे पीएम मोदी, पैर छूकर खिलाया केक

नई दिल्ली। भाजपा के वयोवृद्ध नेता लाल कृष्ण आडवाणी आज 93 साल के हो गए हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आडवाणी के घर जाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी थे। मोदी ने आडवाणी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद आडवाणी की बेटी प्रतिभा केक लेकर आईं, मोदी ने आडवाणी का हाथ पकड़कर उनसे केक कटवाया और दोनों ने एक-दूसरे को केक खिलाया।

इसके पहले पीएम मोदी ने लाल कृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा उनके अच्छे स्वास्थ की कामना की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा। भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। वे पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं। मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं।

इसके अलावा भी कई नेताओं ने आडवाणी को बधाई दी। पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट किया- जनसंघ, भाजपा के महान नेता एवं पूर्व उप-प्रधानमंत्री श्री लालकृष्ण आडवाणी जी जुग जुग जिएं, स्वस्थ रहें। उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएँ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH