Top NewsUttar Pradesh

झांसी: छेड़खानी से तंग आकर 11वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- बदला जरूर लेना

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में 11 वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने शोहदे की छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या कर ली। मौत को गले लगाने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने आरोपी और उसके परिवार वालों से बदला लेने की बात कही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक नवबंर को 11वीं में पढ़ने वाली 15 साल की बेटी को घर में अकेला छोड़कर पूरा परिवार दूसरे मकान में पुताई करने गया था। इसी बीच, मोहल्ले के आकाश ने घर में घुसकर उससे छेड़छाड़ की। विरोध करने पर पिटाई की और धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वो उसे बदनाम कर देगा। हालांकि छात्रा ने पूरी बात अपने परिजनों को बता दी।

परिजनों ने आरोपित के घर जाकर आरोपी आकाश के कृत्य के बारे में बताया, जिस पर उसके परिवार ने बदनामी का भय दिखाकर पुलिस में शिकायत न करने को कहा। इसके बाद भी आकाश हरकतों से बाज नहीं आया। शुक्रवार को छात्रा ट्यूशन को गई तो आरोपित ने फिर उसके साथ छेड़खानी की और धमकी भी दी। इससे तंग छात्रा ने जहर खा लिया। परिजन उसे लेकर अपस्ताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

छात्रा के पास एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने आकाश व उसके परिजनों पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए मौत का बदला लेने की बात कही है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH