City NewsUttar Pradesh

बस्ती: पत्नी के साथ बेटे का एडमिशन कराने जा रहे थे बिहार, पुल की रेलिंग तोड़ नदी में गिरी कार, तीनो की मौत

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मूलत: बिहार के मोति‍हारी जिले के थाना उदयझा के मोहम्मदपुर गांव के रहने वाले इम्तियाज उत्तराखण्ड के रुद्रपुर जिले में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे। उनके बेटे फैज मोहम्मद का एडमिशन एमबीबीएस में कराना था। इसके लिए परिवार बुधवार को कार से बिहार जा रहा था। कार में फैज और इम्तियाज के अलावा उनकी पत्नी मेराज खातून और दोनों साले इकबाल और आमिर इकबाल भी थे। उनके मुताबिक गाड़ी फैज चला रहा था।

इसी बीच अचानक लखनऊ-गोरखपुर हाइवे पर कार बेकाबू होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए 50 फीट नीचे कुआनो नदी में जा गिरी। हादसे में इम्तियाज, मेराज खातून और उनके बेटे फैज अहमद की मौके पर ही मौत हो गई। कार से निकाले गए दो अन्य घायल हैं। उन्हें बस्ती जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार बस्ती में हाइवे पर अमहट पुल के पास पहुंचे थे कि अचानक कार बेकाबू हो गई। 100 से 120 की स्पीड में कार रेलिंग तोड़ते हुए नीचे नदी में जा गिरी। हादसा देख राहगीर दौड़ पड़े। चूंकि घटनास्थल बस्ती शहर से सटा था, लिहाजा कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। टीएसआई समेत अन्य लोगों ने नदी में उतरकर कार का शीशा तोड़ा और अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH