Regional

कार बन गई पांच लोगों के लिए चिता, शादी से लौटते समय टैंकर की टक्कर से सभी जिंदा जले

संगरूर। पंजाब के संगरूर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की कार में जलने से मौत हो गई। हादसा ट्रक को ओवरटेक करने की वजह से हुआ। कार ड्राइवर ट्रक को ओवरटेक करते समय सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज़ थी कार के परखच्चे उड़ गए। वहीँ टक्कर के बाद टैंकर से निकला तेल सड़क पर फ़ैल गया जिससे कार ने आग पकड़ ली। कार में सेंट्रल लॉक होने की वजह से लोगों को निकलने का मौका नहीं मिला। कार भी जलकर राख हो गई।

जानकारी के मुताबिक, हादसा संगरूर-सुनाम रोड पर मंगलवार सुबह हुआ। कार में सवार पांचों लोग मोगा जिले के रहने वाले थे। सोमवार को वे मैरिज एनिवर्सरी फंक्शन में शामिल होने के लिए संगरूर के दिड़बा शहर गए थे। वहां से लौटने के दौरान उनकी कार एक ट्रक को ओवरटेक करते समय टैंकर से टकरा गई, जिससे कार में आग लग गई।

मौके पर मौजूद लोगों यह बताया कि आग इतनी भयानक थी कि हम कुछ भी नहीं कर सकते थे। आग की लपटें तेज थी और गाड़ी सेंट्रल लॉक थी, इसलिए किसी को बाहर नहीं निकाला जा सका। जिस टैंकर के साथ टक्कर हुई थी, उसका डीजल नीचे गिरने के चलते तेल फैल गया और जिसके बाद वहां आग लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन आग इतनी तेज थी कोई कुछ नहीं कर सका।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH