Entertainment

कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी का छापा, गांजा मिलने की बाद किया गिरफ्तार

मुंबई। ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह के घर छापा मारा है। इस दौरान भारती सिंह के घर से गांजा बरामद हुआ है। इसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की. एनसीबी को छापेमारी के दौरान संदिग्ध पदार्थ(गांजा) मिला है।

बता दें कि बॉलिवु़ड में ड्रग्स की जांच के लपेटे में अब तक कई सिलेब्रिटीज़ के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से यह शुरुआत हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जैसे कई नामों के सामने आने का यह सिलसिला जारी है।

एनसीबी ने इस महीने की शरुआत में अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ की थी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा- “मेरा ड्रग्स से लेना देना नहीं है, वो ये जान गए हैं। एनसीबी अच्छा काम कर रही है। केस से जो लोग जुड़े हुए हैं, उनके जरिए उन्हें पूछताछ करनी थी। टीम कमाल की है। उनकी जांच से सहमत हूं। जो आरोप लगाए गए थे, उनके प्रिस्क्रिप्शन मिल गए हैं। समीर वानखेड़े जैसे और ऑफिसर होने चाहिए। जांच में पूरा सहयोग दिया और सभी सवालों के जवाब दिए हैं।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH