Entertainment

अपने प्रेमी के साथ लिव-इन में रहना चाहती हैं करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर, संदीप तोशनीवाला, लिव-इन में रहने की तैयारी, संजय कपूर से तलाकkarishma sandeep toshniwal
करिश्मा कपूर, संदीप तोशनीवाला, लिव-इन में रहने की तैयारी, संजय कपूर से तलाक
karishma sandeep toshniwal

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का तलाक हो चुका है इस समय वह अपने बच्‍चों के साथ पिता रणधीर कपूर के घर पर रह रही हैं लेकिन खबरों की माने तो वो अपने तथाकथित प्रेमी संदीप तोशनीवाला के साथ लिव-इन में रहने की तैयारी कर रही हैं.

खबरों के मुताबिक संजय कपूर से तलाक के बाद से ही करिश्मा मुंबई बेस्ड सीईओ संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं और उनके साथ लिव-इन रिलेशन में रहने जा रही हैं, वो भी अपने बच्चों समायरा और कियान के साथ।

सूत्रों के अनुसार संदीप बांद्रा इलाके में घर की तलाश कर रहें हैं। बता दें कि संदीप भी शादीशुदा हैं और अपनी पत्नी अर्शिता से तलाक लेने वाले हैं। उन्होंने इसके लिए कोर्ट में अर्जी तक दे दी है। वहीं अर्शिता ने पति पर धोखा देने का आरोप लगाया है। अर्शिता का कहना है कि संदीप तोषनीवाल करिश्मा कपूर के लिए उन्हें धोखा दे रहे हैं।

करिश्मा और संदीप पहली बार किसी कॉमन फ्रेंड के जरीए मिले थे। तभी से दोनों के बीच मुलाकात का ये सिलसिला जारी है। दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है।

करीना कपूर की फिल्म ‘की एंड का’ की रिलीज पर रखी गई पार्टी में भी करिश्मा और संदीप तोशनीवाल साथ देखे गए थे। फिलहाल करिश्मा कपूर तलाक के बाद बच्चों के साथ अपने पिता रणधीर कपूर के साथ रह रही हैं।

=>
=>
loading...