BusinessScience & Tech.

जीएम मोड्यूलर भारतीय बाजार में उतारेगा आई-फाई तथा आई-टच स्विच

आई-फाई, आई-टच, स्मार्टफोन, 3जी/4जीGM MODULAR

 

आई-फाई, आई-टच, स्मार्टफोन, 3जी/4जी
GM MODULAR

नई दिल्ली| इलेक्ट्रिकल स्विच तथा होम ऑटोमेशन प्रोडक्ट बनानेवाली कंपनी जीएम मोड्यूलर जल्द ही भारतीय बाजार में वाई-फाई स्विच उतारने जा रही हैं। इन नए उत्पादों की पेशकश के साथ उपभोक्ता एक टैबलेट या स्मार्टफोन की मदद से दुनिया में कहीं से भी जीएम आई-फाई एप के जरिये वाई-फाई 3जी/4जी नेटवर्क की मदद से अपने घर या दफ्तर की लाइट, पंखों और ब्लाइंड्स को नियंत्रित कर सकते हैं और अन्य उपकरणों को ऑन या ऑफ कर सकते हैं।

कंपनी ने बुधवार को एक बयान जारी कर बताया कि राउटर और वाई-फाई कनेक्शन के साथ वे वाई-फाई स्विच की मदद से घरेलू उपकरणों जैसे टेलीविजन, एसी, लाइट्स, परदे, सिक्योरिटी सेंडिंग डिवाइस, सिक्योरिटी अलॉर्म सिस्टम इत्यादि को नियंत्रित कर सकते हैं।

जीएम मोड्यूलर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जयंत जैन ने कहा, “जीएम मोड्यूलर के प्रमुख लक्षित क्षेत्रों में तकनीकी इनोवेशन प्रमुख है जिसका एकमात्र लक्ष्य है अपने उपभोक्ताओं के जीवन में क्रांतिकारी परिवर्तन लाना। आई-फाई और आई-टच स्विच की पेशकश के साथ उपभोक्ताओं के लिए दूर रहते हुए भी सिर्फ उंगलियों के इशारे पर घर या दफ्तर से जुड़े रहना संभव हो पाएगा। हमारे उत्पाद दर्शाते हैं कि कैसे हमारे जीवन में इनोवेटिव तकनीक का हस्तक्षेप बढ़ा है और उसने हमारे जीवन को कैसे और आरामदायक और सहज बनाया है।”

इसके अलावा जीएम ने हाल ही में काफी उच्च गुणवत्ता के एलइडी लाइटिंग सोल्यूशन पेश किए हैं जिनमें डाउन लाइट, सरफेस लाइट, पैनल लाइट तथा शेंडलेयर लाइट्स शामिल हैं जो विभिन्न प्रकार के घरेलू और इंडस्ट्रियल प्रयोग के अनुरूप हैं।

=>
=>
loading...