Top NewsUttar Pradesh

मिर्जापुर: जंगल में बेर तोड़ने गए एक ही परिवार के तीन बच्चों की मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां जंगल में बेर तोड़ने गए तीन भाइयों के शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। परिजन इस मामले में हत्या की आशंका जता रहे हैं। बच्चों के शरीर में चोट और आंखें गायब होने की बात कही जा रही थी। वहीं पुलिस का कहना है कि बच्चों के अंग गायब नहीं हैं और चोट कैसे लगी यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में साफ होगा।

मिली जानकारी के मुताबिक़, लालगंज के बामी ग़ांव के रहने वाले तीन बच्चे हरिओम(14) सुधांशु(14),शिवम(14) वर्ष घर से 1 दिसंबर को पास स्थित कुशियरा जंगल में बेर खाने के लिए निकले थे। मगर शाम तक घर वापस नहीं लौटे. परिजनों ने पहले बच्चों की जंगल में तलाश कीमगर बच्चों का कही कोई पता नहीं चलने के बाद उन्होंने बुधवार दोपहर में लालगंज थाने में सूचना दी।

पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर बच्चों की तलाश कर रही थी। इस बीच बुधवार को स्थानीय लोगों ने तीनों बच्चों का शव कामापुर लोहरिया बंधा में देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहंची पुलिस ने शव को बंधे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिजन जहां इसे हत्या बता रहे हैं वहीँ पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि तीनों की मौत कैसे हुई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH