Top NewsUttar Pradesh

सीएम योगी का पुलिसकर्मियों को निर्देश- किसान भाइयों से कहें ‘राम-राम’, दुराचारियों का ‘राम नाम सत्य’

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा रविवार को मेरठ में दिया गया एक बयान काफी वायरल हो रहा है। योगी ने यहां एक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमने पुलिस को निर्देश दिया है कि हम किसान भाइयों से मिलें तो हमारा संबोधन ‘राम राम’ होना चाहिए और हमारी बहन-बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले दुराचारियों व अपराधियों की ‘राम नाम सत्य है’ की यात्रा निकलनी चाहिए।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘किसान भाइयों के कंधे पर बंदूक रखकर भारत की एकता और अखंडता को चुनौती दी जा रही है, देश की सुरक्षा में सेंध लगाने का कार्य किया जा रहा है, यह कतई स्वीकार्य नहीं होगा। समाधान संवाद से होगा, संघर्ष से नहीं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘पश्चिम उत्तर प्रदेश के किसानों के साथ अन्याय नहीं होगा। साथ ही यहां की बहन-बेटियों की सुरक्षा के साथ भी किसी को खिलवाड़ नहीं करने देंगे। योगी ने कहा कि पश्चिमी यूपी. के किसानों, युवाओं, बहन-बेटियों, माताओं, विद्वानों और समाज के हर तबके के लोगों ने देश के विकास में अपना योगदान दिया है, उसके प्रति शासन कृतज्ञतापूर्वक अपना कार्य कर सके, केंद्र और राज्य सरकार इसी भाव के साथ कार्य कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH