Regional

नई किताब : “कोरोना: कितना अथाह! कितना अपार!” छप कर तैयार

दोस्तों,
वर्ष 20 20 कोरोना ने दुनिया में ऐसा कहर ढाया है जिसको याद करके सबकी रूह कांप जाए. कोरोना के कहर को शब्दों में सजा कर कहानी का रूप देने वाले तमाम लेखकों की कहानियों का नया और दूसरा संग्रह-“कोरोना: कितना अथाह! कितना अपार!” छप कर तैयार है. इसका भी प्रकाशन नई दिल्ली के प्रतिष्ठित लिटिल बर्ड पब्लिकेशंस ने किया है. प्रकाशक श्रीमती कुसुम लता सिंह के प्रति हार्दिक आभार. कोरोना संकट काल पर केंद्रित कहानियों पहले संग्रह- ” आकाश में कोरोना घना है..” का प्रकाशन कर लिटिल बर्ड पब्लिकेशन लेखकों और पाठकों के बीच का सेतु सिद्ध हुआ था.

 

नए एवं दूसरे कहानी संग्रह में सात समंदर पार की सात कहानियों सहित नए-पुराने लेखकों की कुल 33 कहानियां समाहित है. उन सभी लेखकों के प्रति भी हार्दिक आभार, जिन्होंने इस संग्रह को साकार रूप देने में अपनी-अपनी पठनीय कहानियां उपलब्ध कराई.
शीघ्र ही यह किताब बाजार में उपलब्ध हो जाएगी और अमेजन पर भी. ऑनलाइन रीडिंग के माध्यम नॉटनल डॉट कॉम पर भी उसे उपलब्ध कराया जा रहा है. अब सब कुछ हिंदी के स्वनामधन्य पाठकों केेे हाथ में है.हमें उम्मीद है कि इस नए कहानी संग्रह को भी पहले कहानी संग्रह “आकाश में कोरोना घना है..” की तरह ही पाठकों और हिंदी भाषी समाज का प्यार-दुलार प्राप्त होगा.
– गौरव अवस्थी

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH