NationalTop News

छात्र हो जाएं तैयार, आज शाम 6 बजे घोषित होंगी सीबीएसई बोर्ड परीक्षा की तारीखें

नई दिल्ली। सीबीएसई कक्षा 10 और 12 के लिए के परीक्षा की तारीख आज शाम छह बजे घोषित की जाएगी। केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक तारीखों की घोषणा करेंगे।

केंद्रीय शिक्षामंत्री ने कहा कि सीबीएसई बोर्ड परीक्षा ऑनलाइन नहीं होगी और परीक्षा कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत आयोजित की जाएगी। केंद्रीय शिक्षामंत्री ने कहा कि छात्र सीबीएसई बोर्ड परीक्षा के लिए इंतजार कर रहे हैं और वर्तमान महामारी की कठिनाइयों के दौरान कई अभिभावकों, शिक्षकों और छात्रों से सलाह लेने के बाद तारीखों का फैसला किया गया है।

उन्होंने कहा कि ‘उनके सुझावों और भविष्य में परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए नए साल की पूर्व संध्या पर हम सीबीएसई बोर्ड परीक्षा की तारीखों की घोषणा करेंगे और उनका भ्रम खत्म हो जाएगा। अब लंबे समय से बोर्ड परीक्षा की तारीखों को लेकर चल रहा संशय 31 दिसंबर को समाप्त हो जाएगा।

इससे पहले निशंक ने ट्वीट कर लिखा, महत्वपूर्ण घोषणा छात्र और अभिभावकों के लिए, मैं सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2021 की तारीख का ऐलान करूंगा, आप जुड़ें रहें साथ ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें तारीख और समय लिखा है। इसमें 31 दिसंबर की तारीख और वक्त शाम के छह बजे लिखा है। निशंक ने स्टूडेंट्स, पैरेंट्स, टीचर्स व स्कूलों से कहा है कि वे लेटेस्ट अपडेट्स के लिए उनके ट्विटर हैंडल को फॉलो करते रहें।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH