City NewsUttar Pradesh

यूपी: पति के सामने कार में जिंदा जली पत्नी, एक महीने पहले हुई थी शादी

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में थाना फतेहाबाद एक्सप्रेस वे पर हुए एक हादसे में कार में बैठी एक महिला की जिंदा जलकर जलकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना गुरुवार रात्रि लगभग ढाई बजे की है। कार में शार्ट सर्किट की वजह से बोनट से धुंआ निकलने लगा बाद में आग लग गई, जिससे कार में बैठी महिला रीमा की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मरने वाली महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जबकि घायल पति विकास का उपचार चल रहा है और वह खतरे से बाहर है।

लखनऊ के मोहनलाल गंज निवासी मुन्नीलाल यादव के बेटे विकास की शादी दो दिसंबर को लखनऊ की ही कृष्णा नगर निवासी 26 वर्षीय रीमा से हुई थी। विकास दवा की सप्लाई का काम करते हैं। बुधवार को वे घर से मथुरा वृंदावन के मंदिरों में दर्शन करने आए थे। बुधवार रात को वे मथुरा में ही रुक गए। गुरुवार रात को वे दर्शन करने के बाद वे अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से लखनऊ लौट रहे थे। विकास कार चला रहे थे, रीमा उनके बराबर वाली सीट पर बैठी थी। आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर विकास को कार के बोनट से धुंआ उठता दिखा। उन्होंने कार रोक ली। बोनट खोलकर कार से धुंआ उठने का कारण जानने की कोशिश कर रहे थे। रीमा कार में अंदर ही बैठी थीं। तब तक बोनट से लगी आग कार में अंदर तक फैल गई। इसके बाद सेंट्रल लॉक सिस्टम भी फेल हो गया।

विकास ने कार का गेट खोलने की बहुत कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं सके। इस दौरान बगल से कार सवार गुजरते रहे लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। कुछ ही देर में रीमा की कार के अंदर ही जलकर मौत हो गई। उधर घटना के बाद रीमा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि अभी तो रीमा के हाथों की मेहंदी तक नहीं छूटी थी। फिलहाल, इस हादसे की जांच पुलिस कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH