Top NewsUttar Pradesh

सीएम योगी का ट्विटर पर जलवा, टॉप-1 में ट्रेंड हुआ ‘योगीजी नंबर 01’

लखनऊ। ट्विटर पर शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का जलवा देखने को मिला। शनिवार शाम से ही ट्विटर इंडिया पर हैश टैग योगीजी नंबर 01 टॉप-1 में ट्रेंड करता रहा। शाम तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में करीब 45 हजार से अधिक ट्वीट हो चुके थे। इस दौरान लोगों ने सीएम योगी के तमाम काम गिनाए। सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- मुख्यमंत्री योगी ने आमजन की धारणा को विकास, विश्वास और सुशासन में बदला, कभी बीमारू और पिछड़ा माना जाने वाला उत्तर प्रदेश योगी के राज में विकास के क्षितिज पर छाया हुआ है।

लोगों ने लिखा कि योगी सरकार प्रदेश के सभी जरूरतमंद परिवारों के लिए ‘अपना घर’ का सपना साकार कर रही है। जो परिवार कभी घर के लिए तरसते थे आज वो अपने पक्के मकानों में राह रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि साल 2016 में उत्तर प्रदेश का पीएम आवास योजना- शहरी में देश में 26वां स्थान था वहीं 2020 में उत्तर प्रदेश ने पूरे देश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है, यह उपलब्धि योगी सरकार की गरीबों के प्रति प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है।

इससे पहले 2020 में देश के सबसे तेज मुख्यमंत्रियों के लिए हुए सर्वे में योगी नंबर वन बनकर उभरे. एक न्यूज चैनल के सर्वे में वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, बंगाल की ममता बनर्जी, राजस्थान के अशोक गहलोत और मध्यप्रदेश के शिवराज सिंह चौहान पर भारी पड़े. सर्वे में नम्बर दो पर रहे उद्धव ठाकरे और योगी को मिले वोटों में भी खासा फर्क रहा. ऐसा पहली बार नहीं हुआ. कुछ माह पहले फेम इंडिया की रिपोर्ट में सबसे प्रभावशाली भारतीयों की सूची में योगीजी सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री चुने गये हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH