Top NewsUttar Pradesh

गाजियाबाद: शमशान घाट हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 25

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादनगर इलाके में शमशान घाट में छत गिरने से हुई मौतों का आंकड़ा बढ़कर 25 हो गया है। डिफेंस कॉलोनी में रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई थी जिसके बाद अंतिम संस्कार में कई लोग पहुंचे थ। इस दौरान अंतिम संस्कार की प्रक्रिया चल रही थी। उसी दौरान जो लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे वह श्मशान घाट के ही एक लेंटर के नीचे खड़े हुए थे। अचानक लेंटर भरभरा कर गिर गया जिसमें अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है।

गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि 20 घायलों में से आठ की हालत नाजुक है और उनका इलाज अलग-अलग अस्पतालों में किया जा रहा है। वर्मा ने कहा, कॉरिडोर लगभग 25 फीट लंबा था और प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि भारी बारिश की वजह से यह नीचे आ गया।

अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया, पुलिस भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के विविध आरोपों के तहत मुरादनगर के ठेकेदार और अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रही है।गाजियाबाद पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि देर रात एफआईआर दर्ज होने की संभावना है।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद मेरठ मंडल आयुक्त और पुलिस महानिरीक्षक की देखरेख में मामले की जांच चल रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH