NationalTop News

गाजियाबाद श्मशान हादसा: नगर पालिका परिषद की ईओ निहारिका सिंह समेत तीन गिरफ्तार, ठेकेदार फरार

गाजियाबाद। देश के झकझोर देने वाले गाजियाबाद के एक श्मशान घाट में हुए दर्दनाक हादसे के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिन लोगों की गिरफ्तारी की गई है, उनमें नगर पालिका परिषद की ईओ निहारिका सिंह,जे ई चंद्रपाल और सुपरवाइजर है। अभी तक ठेकेदार पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है, वो फरार है। गाजियाबाद के एसपी का कहना है कि ठेकेदार अभी फरार है लेकिन जल्द ही हम उसे गिरफ्तार कर लेंगे।

हादसा इतना भीषण था कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इससे विचलित हो गए. उन्होंने ट्वीट करके कहा, ‘मुरादनगर में हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे की खबर से अत्यंत दुख पहुंचा है. राज्य सरकार राहत और बचाव कार्य में तत्परता से जुटी है. इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

मुरादनगर थाना क्षेत्र के ही डिफेंस कॉलोनी में रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई थी जिसके बाद अंतिम संस्कार में कई लोग पहुंचे थ। इस दौरान अंतिम संस्कार की प्रक्रिया चल रही थी। उसी दौरान जो लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे वह श्मशान घाट के ही एक लेंटर के नीचे खड़े हुए थे। अचानक लेंटर भरभरा कर गिर गया जिसमें अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH