Entertainment

पंजाबी पॉप सिंगर रंजीत रंधावा ने गाया Reply तितलियां सॉन्ग, सिंगर के एक्सप्रेशन ने जीता दिल

नई दिल्ली। (द्वारकेश बर्मन) हार्डी संधू , सरगुन मेहता और अफसाना खान का तितलियां सॉन्ग यू-ट्यूब पर काफी हिट हुआ था. इस सॉन्ग पर कई यूट्यूबर ने डांस वीडियो बनाया, जिसे काफी पसंद किया गया.

अब तितलियां सॉन्ग का उत्तर पंजाबी पॉप सिंगर रंजीत रंधावा ने प्योर देसी पंजाबी भाषा में अपने अंदाज में दिया है। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्टूडियो में तितलियां सॉन्ग को गा रहे है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। गाना अपलोड होते के साथ ही लाईक शेयर और कमेंट का तांता सा लगना शुरू हो गया है ।

रंजीत रंधावा ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम, फेसबुक एकाउंट पर शेयर किया है।उनके वीडियो पर लगातार व्यूज में इजाफा जारी हैं। रंजीत रंधावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतो हैं और नियमित अंतराल पर अपने वीडियो शेयर करती हैं। बता दें कि रंजीत पंजाबी पॉप गायकी के लिए जाने जाते हैं और अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग रखते हैं। रंधावा को तितलियां, हुई रेटेड नखरा, होश संभालीं, दारू की दुकान, शो रियल आदि कई गानों के लिए जाना जाता है वह पंजाबी संगीत प्रेमियों के दिल में अपनी के अलग जगाह रखते हैं और अपने फैंस के बीच में काफी लोकप्रिय भी है क्युकी वह सादगी के साथ सबसे मिलते जुलते हैं आम जनता के बीच में खास होते हुए भी स्टारडम को किनारे रख एक आम इंसान की तरह जनता से घुल मिल जाते हैं।

बताते चलें कि हार्डी संधू , अफसाना खान और सरगुन मेहता के तितलियां सॉन्ग को 9 नवंबर को रिलीज किया गया था. इस तरह यह सॉन्ग सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक पर खूब हिट हो रहा है। इस गाने का क्रेज लोगों पर इस कदर हो गया था कि इंस्टाग्राम पर भी अकसर लोग इसपर रील बनाते हुए नजर आते थे. इस गाने की लोकप्रियता के बाद ही पंजाबी गायक रंजीत रंधावा ने रिप्लाई तितलियां वर्गा सॉन्ग नाम का अपना वर्जन रिलीज किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH