City NewsRegional

मध्य प्रदेश: बच्ची से तीन दिन में 9 लोगों ने किया रेप, मददगार ने भी बनाया हवस का शिकार

उमरिया। मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक रेप पीड़िता नाबालिग के साथ के मददगार ने भी रेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, नौवीं की छात्र पीड़िता जबलपुर में सरकारी नौकरी करने वाले अपने पिता के साथ रहकर पढ़ाई करती थी और लॉकडाउन में अपनी मां के पास रहने के लिए उमरिया आई थी। इस 11 जनवरी को जब बच्ची खरीददारी करने सब्जी मंडी गई थी, तब राहुल कुशवाहा और आकाश सिंह नामक दो युवक उसे घुमाने के बहाने बाइक पर अपने साथ ले गए। वे दोनों बच्ची को पास के ही भरौला-छटन के जंगल ले गए और वहां उसके साथ रेप किया। इसके बाद दोनों बच्ची को एक ढाबे पर ले गए जहां उनके साथियों ने भी बच्ची के साथ रेप किया।

इसके बाद आरोपियों ने उसे एक ट्रक में बैठा दिया। ट्रक चालक ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया, फिर उसे विलायत कला-बड़वारा के टोल वैरियर पर छोड़ दिया। यहां से किशोरी ने उमरिया जाने के लिए ट्रक का सहारा लिया तो इस ट्रक के चालक ने भी उसकी बेवसी का लाभ उठाया और हवस का शिकार बनाया और उसे उमरिया छोड़कर भाग गया। कुल मिलाकर किशोरी को 9 लोगो ने अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने इस मामले में आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक की तलाश जारी है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH