NationalTop NewsUttar Pradesh

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सीएम योगी की दिल खोलकर की तारीफ, बोले- मुझसे बेहतर मुख्यमंत्री

नई दिल्ली। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काम से खासे प्रभावित हैं। उन्होंने दिल खोलकर सीएम योगी की तारीफ़ की है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया है कि योगी उनसे बेहतर मुख्यमंत्री साबित हुए हैं। बीते शनिवार को राजनाथ सिंह एक न्‍यूज चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे, इस दौरान उनसे यूपी समेत अन्य राज्यों में जबरन धर्म परिवर्तन को लेकर लाए गए कानून पर सवाल किया गया।

इस दौरान राजनाथ ने कहा कि योगी एक ऐसे नेता, जिन्होंने अपने कर्तव्यों को पूरी निष्ठा (समर्पण) और बिना किसी पूर्वाग्रह के किया। सभी कह सकते हैं कि उनका (योगी का) प्रदर्शन A-1 है। राजनाथ ने यह भी जोर देकर कहा कि वह योगी की किसी अन्य सीएम के साथ तुलना नहीं करना चाहते हैं लेकिन वह खुद से कर सकते हैं। योगी उनसे बेहतर सीएम साबित हुए हैं। उन्होंने कहा, ‘जहां तक मेरा सवाल है… हां वह मुझसे बेहतर हैं।’

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘योगी जी समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए काम कर रहे हैं। उनका पूरा जीवन सामाजिक कल्याण के लिए समर्पित रहा है।’ राजनाथ की योगी के लिए यह प्रशंसा इस वक्त सामने आई है जब विपक्ष योगी के नेतृत्व पर सवाल खड़े कर रहा है। समाजवादी पार्टी समेत अन्य विपक्षी दल यूपी की कानून व्यवस्था और लव जिहाद के खिलाफ कानून को लेकर योगी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH