NationalTop News

दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर के लिए दिया 1,11,111 रु का चंदा

नई दिल्ली। अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए निधि समर्पण अभियान की शुरुआत के बाद से ही लोग जमकर चंदा दे रहे हैं। अब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए 1 लाख रु से अधिक का चंदा दिया है।

दिग्विजय सिंह ने सोमवार को ‘श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट’ के नाम 1,11,111 रुपये का चेक काटकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेजा है। दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को लिखे अपने पत्र में कहा है कि अयोध्या में भगवान राम के मंदिर को लेकर उच्चतम न्यायालय के आदेश का हम सभी ने स्वागत किया है लेकिन मंदिर निर्माण के लिए न्यास का जो गठन किया गया है उसमें सनातन धर्म के प्रमुख शंकराचार्यों में से किसी एक को भी सम्मिलित नहीं किये जाने पर मुझे एतराज रहा है। फिर भी मैं चाहूंगा कि अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर निर्माण यथाशीघ्र हो।

उन्होंने आगे लिखा, ‘चूंकि मुझे जानकारी नहीं है कि मंदिर निर्माण हेतु दान करने के लिये कहां और किस बैंक के किस खाते में राशि जमा करनी है, इसलिये मैं मंदिर निर्माण में अपने योगदान स्वरूप ‘श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट’ के नाम रूपए 1,11,111 (एक लाख ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह रूपये मात्र) का चेक क्रमांक 601147 इस पत्र के साथ संलग्न कर रहा हूं। आशा है, आप इसे उचित खाते में जमा करवा देंगे।’

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH