NationalTop NewsUttar Pradesh

नरेंद्र मोदी के बाद योगी आदित्यनाथ को अगला पीएम देखना चाहती है देश की जनता, सर्वे में हुआ खुलासा

नई दिल्ली। इंडिया टुडे द्वारा हाल ही में किए गए एक सर्वे के मुताबिक़, 38 प्रतिशत लोग अगले पीएम के रूप में नरेंद्र मोदी को फिर से देखना चाहते हैं। वहीं, इस सर्वे में सबसे चौंकाने वाली बात ये निकलकर आई है कि मोदी के के बाद लोग यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अगला प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं। 10 फीसदी लोग चाहते हैं योगी, पीएम मोदी के बाद प्रधानमंत्री बनें।

वहीं, देश के गृह मंत्री अमित शाह को आठ प्रतिशत लोग अगले प्रधानमंत्री के तौर पर देखना पसंद करते हैं। आपको बता दें कि इसी सर्वे ने योगी आदित्यनाथ को देश का सबसे भरोसेमंद सीएम करार दिया है। उनके बाद अरविंद केजरीवाल को लोगों ने पसंद किया है।

सर्वे के दौरान लोगों से बीजेपी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जगह लेने वाले संभावित नेताओं के बारे में भी पूछा गया। 30 प्रतिशत लोगों ने गृह मंत्री अमित शाह के नाम पर मुहर लगाई है। वहीं, अपने हिंदुत्व छवि को लेकर मशहूर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 21 प्रतिशत लोगों के समर्थन के साथ दूसरे नंबर पर हैं।

इस सर्वे से साफ़ जाहिर होता है कि पीएम मोदी की लोकप्रियता आज भी देश में कायम है। उनके आगे कोई भी नेता नहीं ठहरता है। इस सर्वे ने कांग्रेस की चिंताएं जरूर बढ़ा दी हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH