Nationalमुख्य समाचार

राहुल गांधी ने इशारों-इशारों में पीएम मोदी को बताया तानाशाह, ट्वीट किए 7 तानाशाहों के नाम

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीएम मोदी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूकते हैं। अब राहुल गांधी ने हद पार करते हुए इशारों इशारों में पीएम मोदी को तानाशाह बताया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुआ 7 तानाशाहों के नाम बताए हैं। सबके नाम M से शुरू होते हैं।


राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ”इतने सारे तानाशाहों के नाम M से ही क्यों शुरू होते हैं?” राहुल गांधी ने इस ट्वीट में मार्कोस, मुसोलिनी, मिलोसेवी, मुबारक, मोबुतु, मुशर्रफ और माईकोम्बरो के नाम शामिल हैं। हालांकि इस ट्वीट में राहुल ने पीएम मोदी का नाम नहीं लिखा लेकिन उनका साफ़ इशारा मोदी की ओर था, क्योंकि मोदी के नाम में भी M है।

इससे पहले राहुल गांधी ने बजट को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि देश की सीमाओं पर तनाव की स्थिति है, ऐसे में रक्षा बजट नहीं बढ़ाया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ फोटो के लिए उनके साथ दिवाली मनाते हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि चीन हमारे क्षेत्र पर कब्जा कर रहा है। हमारे सैनिकों को मारा जा रहा है। पीएम मोदी उनके साथ दिवाली मनाते हैं. फिर उनके लिए रक्षा बजट क्यों नहीं बढ़ाया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH