City NewsUttar Pradesh

हरदोई : जीजा-साले ने किशोरी के साथ खेत में की हैवानियत

हरदोई। हरदोई के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत गई किशोरी के साथ जीजा व साले ने गैंगरेप किया। वारदात को गन्ने के खेत में अंजाम दिया गया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं किशोरी को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है।

बेहटा गोकुल थाना इलाके के एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी गांव के बाहर खेतों की ओर गई थी। किशोरी की मां की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि रास्ते मे गन्ने के खेत के पास गांव के ही आरोपित अवधेश व भदेउना गांव निवासी उसका साला वीरू मौजूद था। आरोप है कि अवधेश ने किशोरी को गन्ने के खेत में खींच लिया। उसके बाद दोनों ने किशोरी के साथ बारी-बारी से दुराचार किया। जब दोनों आरोपितों के चंगुल से किशोरी निकल पाई तो घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद किशोरी की मां ने थाने पहुंचकर तहरीर दी।

पुलिस के मुताबिक दोनों पक्ष साधारण किसान परिवार के हैं।एएसपी कपिल देव के मुताबिक तहरीर के आधार पर दोनों के खिलाफ गैंगरेप के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दोनों आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। वही मेडिकल रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। जल्द ही दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH