City NewsUttar Pradesh

गैंगरेप के आरोपी भाई ने की बहन की हत्या, पीड़िता के परिवार को फंसाने के लिए दिया वारदात को अंजाम

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक भाई ने अपनी ही बहन की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वो बहन के शव के पास जोर जोर से रोया भी, लेकिन पुलिस के शातिर पंजो से वो नहीं बच पाया। आरोपी लड़के के नाम अंकित है। अंकित ने पुलिस को जो सच्चाई बताई वह हैरान करने वाली है। अंकित ने गैंगरेप के आरोप से बचने के लिए अपनी बहन की हत्या की थी। उसने गैंगरेप की पीड़िता के परिजनों को फंसाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया ताकि उन पर इल्जाम आ जाए।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ पहले से ही दुष्कर्म का एक मामला दर्ज है और इससे बचने के लिए उसने अपनी बहन को मारने की साजिश रची। हालांकि वह फंस गया। अंकित की बहन दिल्ली में रहती थी इसलिए वो अपने मोबाइल को अमरोहा में रखकर गया था। दिल्ली लक्ष्मीनगर में रहने वाली नेहा को कॉल करने के लिए उसने वहां रहने वाले कक्षा 11 के एक छात्र से मोबाइल लिया।

सहानुभूति पाने के लिए और पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी अपनी बहन के शव के सामने जोर-जोर से रोया। हत्या के लिए उसने अपने दुश्मनों को जिम्मेदार ठहराते हुए पुलिस को उनके नाम भी बताए। लेकिन विभिन्न सीसीटीवी कैमरों से मिले फुटेज और आरोपी की कॉल डिटेल ने मामले को सुलझाने में अहम रोल निभाया। पुलिस को उस कैब से भी अहम सबूत मिले हैं, जिसे आरोपी ने अपनी बहन की हत्या के लिए उपयोग किया था। इसके अलावा पुलिस ने उस छात्र से भी अंकित की पहचान कराई जिसके मोबाइल से अंकित ने अपनी ंभन को काल किया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH