Top NewsUttar Pradesh

उन्नाव में खेत में दुपट्टे से बंधी मिलीं तीन नाबालिग लड़कियां, 2 की मौत

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बबुरहा गांव में तीन नाबालिग लड़कियां बेहोशी की हालत में पाई गई हैं। इनमें से दो लड़कियों की मौत हो गई जबकि तीसरी लड़की को गंभीर हालत में कानपुर के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि दोनों की मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी।

बबुरहा गांव के संतोष वर्मा की बेटी कोमल (16), सूरज पाल वर्मा की पुत्री काजल (13) और सूरज बली की बेटी रोशनी (17) दोपहर के बाद मवेशियों के लिए चारा लेने खेत में गई थीं। देर शाम तक जब तीनों घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी। सूरजपाल के खेत में पहुंचे तो तीनों अचेत पड़ी थीं। एक ही दुपट्टे से तीनों के हाथ बंधे थे। कोमल और काजल की मौत हो चुकी थी। रोशनी की सांसें चल रही थीं।

इन्हें जहर दिए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। लड़कियों के शरीर पर कपड़े थे। 16 साल की लड़की के भाई ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा, मैंने अपनी सगी बहन को दो चचेरी बहनों के साथ देखा। उनके हाथ-पैर दुपट्टे से बंधे हुए थे। उन्नाव के पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने पत्रकारों को बताया कि ये तीनों आपस में बहनें हैं। उन्होंने आगे कहा, पुलिस की टीम ने वहां पहुंचकर देखा कि उनके मुहं से सफेद झाग जैसा कुछ निकल रहा था। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। लड़कियों के परिवार के सदस्यों ने हत्या का आरोप लगाया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH