Top NewsUttar Pradesh

बिहार: ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस में डकैती, विरोध करने पर एक यात्री को मारी गोली

मुजफ्फरपुर। बिहार ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस में हथियारबंद डकैतों ने बड़ी डकैती की घटना को अंजाम दे डाला। इस दौरान विरोध करने पर डकैतों ने एक यात्री को गोली मार दी। घायल यात्री का नाम शिवम कुमार है जो उत्तर प्रदेश के इटावा के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सभी युवक मुजफ्फरपुर में सीआरपीएफ की बहाली में शामिल होने गए थे जहां से लौटते वक्त वह ग्वालियर एक्सप्रेस के जरिए इटावा जा रहे थे। पूरी वारदात सेानपुर-छपरा रेलखंड के दिघवारा और सोनपुर स्टेशन के बीच हुई। घटना को अंजाम देने के बाद डकैत चेन पुलिंग कर फरार हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार की रात अज्ञात हथियरबंद लुटेरे दिघवारा और सोनपुर स्टेशन के बीच ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान लूटपाट का विरोध करने पर उन्होंने उत्तर प्रदेश के इटावा निवासी शिवम यादव को गोली मार दी, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए।

घायल यात्री को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डकैतों की संख्या 10 से 12 बताई जा रही है, जो हाथों में धारदार हथियार और देसी कट्टा लेकर ट्रेन में सवार हुए थे। इसके बाद चलती ट्रेन में बदमाशों ने लूटपाट करना शुरू कर दिया।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH