City NewsUttar Pradesh

कार की सनरूफ से निकलकर डांस कर रही थी दुल्‍हन, पलक झपकते हुआ ऐसा हादसा कि…

मुजफ्फरनगर। जगह उत्तर प्रदेश का मुजफ्फरनगर। दुल्हन कार के सनरूफ से निकलकर डांस कर रही थी। अगल बगल बाराती भी गानों की धुनों पर थिरक रहे थे। तभी बगल से गुजरती एक तेज रफ़्तार कार ने शादी के जश्न को मातम में बदल दिया। कार दुल्हन की गाड़ी के बगल में डांस कर रहे बारातियों को रौंदते हुए तेजी से निकल गई। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें कार की टक्कर से एक बाराती उछलकर दूर गिरता हुआ दिखाई दे रहा है। बाद में उसकी मौत हो गई। मृतक दूल्हे का चचेरा भाई है।

वहीँ, इस हादसे में कम से कम 12 लोग घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, जिनमें से कुछ को मेरठ के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। दूल्हे अंकुल कुमार ने बताया, हम पार्किं ग के पास खड़े थे। दुल्हन की कार बैंक्वेट हॉल में घुसने ही वाली थी कि तभी एक तेज रफ्तार कार ने लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें मेरे चचेरे भाई की मौत हो गई और कई लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं।

नई मंडी पुलिस स्टेशन के एसएचओ अनिल कपरवान ने कहा, ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और कार भी जब्त कर ली है। हम ड्राइवर को गिरफ्तार करने के लिए उसकी तलाश कर रहे हैं।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH