Odd & WeirdRegional

तीन लड़कों ने नाबालिग के रेक्टम में एयर कम्प्रेशर से भरी हवा, अस्पताल में तोड़ा दम

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं। यहां तीन लोगों ने जबरदस्ती 16 साल के लड़के के रेक्टम में एयर कम्प्रेशर से हवा भर दी, जिसके बाद लड़के को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने लड़के को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके। लड़के ने दो दिनों तक असहनीय दर्द झेलने के बाद दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

लड़के के पिता ने बताया कि उनका बेटा एक राइस मिल में काम करता था। 4 मार्च को जब मेरा बेटा खाना खाने की तैयारी कर रहा था, तभी 3 मजदूरों अमित, सूरज और कमलेश ने मेरे बेटे को पकड़ लिया। अमित और सूरज ने उसे पकड़ा और कमलेश ने उसके रेक्टम के जरिए उसके शरीर में राइस मिल के एयर कंप्रेसर से हवा डाली। इसके बाद वो तड़पने लगा। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

स्थानीय डॉक्टर इस अजीब किस्म के केस को हैंडल नहीं कर पा रहे थे, लिहाजा लड़के को पीलीभीत के जिला अस्पताल में भेज दिया गया। वहां से डॉक्टरों ने उसे बरेली रेफर कर दिया। शनिवार को उसकी मौत हो गई।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH