NationalTop NewsUttar Pradesh

मायावती का एलान, बीएसपी अकेले लड़ेगी 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है। मायावती ने सोमवार को कांशीराम की 87वीं जयंती पर ऐलान किया कि उनकी पार्टी आगामी चुनाव में किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि हम चुनाव को लेकर अंदर ही अंदर काम कर रहे हैं। हम किसी से ज्यादा रणनीति का खुलासा नहीं करते। बसपा प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर पूरे दम के साथ चुनाव लड़ेगी और अच्छे परिणाम देगी।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कांशीराम के बाद बीएसपी ही एकमात्र पार्टी है जो उनके उद्देश्यों को लेकर आगे चल रही है, कृषि कानून को लेकर हम फिर से अनुरोध करते है कि इसे वापस लिया जाए।

मायावती ने कहा कि हम इस मुद्दे पर किसानों के साथ खड़े हैं, जिन किसानों की मृत्यु हुई है उचित मदद मिलना चाहिए, सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं से कहना है कि हमारे सभी छोटे बड़े कार्यकर्ता पंचायत चुनाव अपनी पूरी शक्ति से लड़ें, यूपी सरकार जाति की दुर्भावना से बुलडोजर का इस्तेमाल कर रही है।

कांशीराम को याद करते हुए मायावती ने कहा कि कांशीराम के प्रयास से बाबा साहेब का मिशन आगे बढ़ा, कांशीराम अपने जीवनकाल में हमेशा संघर्ष करते रहे, उपेक्षित वर्ग के लोगों को आगे बढ़ाने काम कांशीराम ने किया, जबतक केंद्र और राज्य में जातिवादी और पूंजी वादी सरकारें रहेंगी तब छोटे लोगों का जीवन नहीं सुधरेगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH